पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजम की रिहाई पर अमेठी में जश्न:सपा नेता बोले-न्याय पालिका को देते हैं धन्यवाद, उन्होंने हमेशा गरीबों,किसानों की आवाज को किया बुलंद

अमेठीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजम की रिहाई पर अमेठी में बंटे लड्डू - Money Bhaskar
आजम की रिहाई पर अमेठी में बंटे लड्डू

सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व कैबिनेट मंत्री विधायक मोहम्मद आजम खान की करीब 27 महीने बाद जेल से रिहाई हुई है। इस मौके पर अमेठी में सपाइयों ने जश्न मनाया। स्थानीय कस्बे में सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने आपस में एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर खुशी जाहिर की।

उन्होंने हमेशा मजलूमों और युवाओं की आवाज बुलंद की

शुक्रवार को स्थानीय कस्बे में सभी ने मुंह मीठा कराकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की सराहना की। सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि मोहम्मद आजम खां ने हमेशा गरीबों किसानों मजलूमों के साथ युवाओं की आवाज बुलंद की है। वहसमाजवादी विचारधारा व आंदोलन को लेकर सदैव कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्रोत है।

महिलाओं-बच्चों को बांटी मिठाई।
महिलाओं-बच्चों को बांटी मिठाई।

बदले की भावना के तहत हुई कार्रवाई

बदले की भावना के तहत सपा नेता मोहम्मद आजम खान पर एक-एक करके 89 मुकदमे दर्ज होने के चलते उन्हें करीब 27 महीने जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा। किन्तु अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं किया। आखिर में सत्य की जीत हुई। उनकी रिहाई के लिए हम समाजवादी लोगों ने अमेठी में सड़कों पर आन्दोलन के साथ-साथ साइकिल यात्रा भी निकाली थी।

अच्छी सेहत व लंबी आयु की हुई कामना

हम उनकी अच्छी सेहत व लंबी आयु की कामना करते हैं आजम साहब के जेल से बाहर आने पर समाजवादी को और मजबूती मिलेगी। इस मौके पर मोटू मुर्गा, दानिश, जीतलाल वर्मा, अख्तर राईन, राजकुमार मौर्य, सोनू, नबाब अली, बल्ले राईन, लवकुश, दीपक सिंह अंकुर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...