पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी डीएम से प्रधान के अधूरे निर्माण की शिकायत:पीड़ित बोला- 2 दिन बाद आनी है बहन की बारात, खराब पड़ी है सड़क और नाली

अमेठीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में प्रधान अपने चहेतों के घरों तक सड़क और नाली निर्माण कराया जा रहा। ऐसा एक मामला मुसाफिरखाना तहसील क्षेत्र से सामने आया है। जहां दो दिन बाद एक युवक की बहन की बारात आनी है, लेकिन सड़क से लेकर नाली का कार्य अधूरा पड़ा है। इसको लेकर पीड़ित ने डीएम से शिकायत की है।

कोतवाली क्षेत्र के मठा भुसुण्डा चकबहेर गांव निवासी धर्मराज यादव पुत्र स्व. देव नारायण ने बताया कि 25 अक्टूबर 2021 को ग्राम प्रधान ने गांव के प्रमुख रास्ते पर नाली व इंटरलाकिंग का कार्य शुरु कराया था। आरोप है कि गांव के सरहंग व दबंग मथुरा प्रसाद, मुन्ना यादव पुत्रगण स्व. रामशरण यादव ने अपने दरवाजे पर नाली व इंटरलाकिंग में अवरोध उत्पन्न कर दिया। जबकि वह भूमि बंजर आबादी में गाटा संख्या 243 में दर्ज है। बीते 8 महीनों से हम गांव वालों का आवागमन व पानी का रास्ता बन्द है।

गांव वालों को आवागमन में हो रही परेशानी।
गांव वालों को आवागमन में हो रही परेशानी।

प्रधान ने तहसीलदार से भी नहीं की बात

पीड़ित ने 7 मई को सम्पूर्ण समाधान दिवस में भी प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर तहसीलदार मुसाफिरखाना ने फोन पर बात कर कहा कि ग्राम प्रधान से हमारी बात कराओ। जब ग्राम प्रधान से बात करने को कहा तो प्रधान ने फोन पर बात करने से मना कर दिया। कहा कि काम तुम्हारा है अपना काम तुम स्वंय कराओ। अब 20 मई को हमारी बहन की बारात आने वाली है। नाली व रास्ता खराब होने के कारण बहुत परेशानी उठानी पड़ रही है।

खबरें और भी हैं...