पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में जीएसटी टीम की कार्रवाई:रॉयल धागा बटन की दुकान पर मारा छापा; दो दिन पहले भी आई थी टीमें

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में जीएसटी विभाग की छापेमारी की कार्रवाई लगातार जारी है। दो दिन पहले जीएसटी की टीम ने जायस कस्बे में कई दुकानों पर छापेमारी की। आज टीम ने अमेठी कस्बे के धंमौर रोड पर स्थित रॉयल धागा बटन की दुकान पर छापा मारा। अयोध्या के जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर अंकित सिंह की अगुआई में ये छापेमारी की गई। रॉयल धागा बटन के मालिक सिद्दीक राइन हैं, जो सभासद भी रह चुके हैं।

आज अयोध्या की जीएसटी टीम ने अमेठी कस्बे के धंमौर रोड स्थित रॉयल धागा बटन की दुकान पर छापा मारा। अचानक जीएसटी टीम की छापेमारी से हड़कंप मच गया। जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर अंकित सिंह की अगुवाई में आधा दर्जन से अधिक अधिकारियों ने दुकान में छापेमारी की। जीएसटी टीम ने करीब दो घंटों तक दुकान में गहनता से जांच की और कागजातों को खंगाला।

कागजातों को अपने साथ ले गई टीम
बता दें कि जीएसटी विभाग की टीमें जिले में लगातार कार्रवाई कर रही हैं। दो दिन पहले जीएसटी टीम ने जायस कस्बे के दो दुकानों पर छापेमारी की बड़ी मात्रा में अनियमितता पकड़ी। आज एक बार फिर जीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अमेठी कस्बे के धंमौर रोड पर स्थित रॉयल धागा बटन की दुकान पर छापा मारा। छापेमारी के समय सिद्दीक मौके पर नहीं, सिर्फ उनका लड़का और दुकान पर काम करने वाले नौकर मौजूद रहे। फिलहाल टीम ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। टीम कई कागजातों को अपने साथ लेकर रवाना हो गई।

खबरें और भी हैं...