पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में दंपति से लूट का खुलासा:दो लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, लूट के 1200 रुपए और तमंचा बरामद

अमेठी जिला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में पुलिस ने 10 दिन पूर्व दंपति से हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। लुटेरों के पास से लूट के 12 सौ रुपए, पैन कार्ड, तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया। गिरफ्तार दोनों लुटेरे प्रतापगढ़ जिले के अंतू थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

ये पूरा मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ठेंगहा गांव के पास का है। जहां 10 दिन पहले निमंत्रण में जा रहे दंपति से बाइक सवार लुटेरों ने करीब 6 हजार रुपए, टेबलेट समेत कई सामान असलहे के बल पर लूट कर फरार हो गए थे। घटना के बाद पुलिस लगातार लुटेरों की तलाश में जुटी हुई थी। कल देर शाम स्वाट टीम और नारायणपुर चौराहे के पास संदिग्धों की तलाश कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि दंपति से लूट की घटना में शामिल दो लुटेरे बाइक से खरेथू गांव की तरफ जा रहे हैं।

दो फरार लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस
स्वाट टीम प्रभारी धीरेंद्र वर्मा ने तत्काल इसकी सूचना संग्रामपुर थाना प्रभारी को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने खरेथू मोड़ के पास दोनों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से लूट के 1200 रुपए एक मोबाइल फोन, एक पैन कार्ड, एक तमंचा और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है। पूछताछ के दौरान लुटेरों ने दंपति से लूट की घटना की बात कबूल की।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया। घटना में शामिल दो फरार लुटेरों की तलाश में जुटी है।

आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल
संग्रामपुर थाना प्रभारी उमेश मिश्रा ने कहा कि लूट की घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दो आरोपी फरार हैं, उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...