पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59711-0.65 %
  • NIFTY17855.65-0.46 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

दिवाली पर गरमाई अमेठी की सियासत:महंगाई पर स्मृति ईरानी के खिलाफ लगे पोस्टर, पूछा- पेट्रोल-डीजल, गैस और सरसों के तेल पर प्रदर्शन करने वाली कहां हैं

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिवाली पर गरमाई अमेठी की सियासत। - Money Bhaskar
दिवाली पर गरमाई अमेठी की सियासत।

पोस्टर वार का अमेठी से गहरा रिश्ता है। एक वक्त था जब राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर लगते थे तो वहीं अब अमेठी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ मंहगाई को लेकर पोस्टर लगे हैं। दिवाली के मौके पर स्मृति ईरानी के खिलाफ मुसाफिरखाना कस्बे में पोस्टर लगाया गया, जिसमें पूछा गया कि पेट्रोल-डीजल, गैस और सरसों के तेल पर प्रदर्शन करने वाली स्मृति ईरानी अब कहां हैं?

मुसाफिरखाना कस्बे में लगाया गया पोस्टर

बता दें कि ये पोस्टर मुसाफिरखाना कस्बे में लगे स्मृति ईरानी के दिवाली शुभकामनाओं वाले बैनर पर चस्पा किए गए हैं. हालांकि पोस्टर किसके द्वारा चिपाकए गए हैं, इसकी जानकारी नहीं दी गई है. पोस्टर लगने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। एक पोस्टर में लिखा गया है कि, ‘महंगाई पर प्रदर्शन करने वाली सांसद स्मृति ईरानी बताएं आखिर अमेठी वासियों को 13 रुपए किलो चीनी कब मिलेगी?

कहीं कांग्रेस की सियासत तो नहीं

दरअसल, 2019 लोकसभा चुनाव के समय स्मृति ईरानी ने खुले मंच से कहा था कि मोदी जी का वादा है कि, ‘कमल का बटन दबाओ, 13 रुपए किलो चीनी पाओ’। उधर इस पोस्टर के लगने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। दबी जुबान लोग इसे कांग्रेस की सियासत बता रहे हैं। हालांकि चुनाव से पहले अमेठी में इस तरह के कदम भाजपा के लिए चुनौती बन सकते हैं।