पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में पोस्टर वार:आ रहे अखिलेश, जा रहे सीएम योगी; सपा नेत्री ने पीएम-सीएम की होर्डिंग पर लगवाए पोस्टर

अमेठी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा नेत्री गुंजन सिंह ने पीएम और सीएम की होर्डिंग पर उनकी तस्वीरों के ऊपर पोस्टर लगवाया है। - Money Bhaskar
सपा नेत्री गुंजन सिंह ने पीएम और सीएम की होर्डिंग पर उनकी तस्वीरों के ऊपर पोस्टर लगवाया है।

अमेठी पोस्टर वार के लिए खासा मशहूर है। कभी यहां गांधी परिवार के विरोध में जमकर पोस्टरवार हुआ करता था। अब यहां सत्ता और उससे जुड़े नेताओं के पर पोस्टर वार शुरू हो गया है। ताजा मामला सोमवार का है।

यहां सपा नेत्री गुंजन सिंह ने पीएम और सीएम की तस्वीरों वाली होर्डिंग पर उनकी तस्वीरों के ऊपर पोस्टर लगवाया है। पोस्टर पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव की फोटो लगा लिखा गया है आ रहा हूं मैं। जबकि सीएम योगी की फोटो लगाकर लिखा गया है जा रहा हूं मैं।

सीएम की होर्डिंग के ऊपर सपा नेत्री ने पोस्टर लगवाए हैं।
सीएम की होर्डिंग के ऊपर सपा नेत्री ने पोस्टर लगवाए हैं।

सपा नेत्री बोलीं- अखिलेश की सरकार आने वाली है

जिले की अमेठी तहसील क्षेत्र में लगे इन पोस्टरों ने सियासत गर्म हो गई है। सपा नेत्री गुंजन सिंह ने मीडिया को बताया कि 2022 का चुनाव बहुत रोचक होने जा रहा है। लूट-डकैती से जनता में हाहाकार मचा हुआ है। पेट्रोल-डीजल के दाम अब भी बढ़े हुए हैं, महंगाई बढ़ी हुई है। उन्होंने कहा कि 2022 में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सरकार आने वाली है। गुंजन सिंह ने कहा कि ताली-थाली गांजे वाली सरकार जाने वाली है। योगी आदित्यनाथ में निश्चित तौर पर विदाई होने वाली है।

दीवारों पर भी पोस्टर लगाए गए हैं।
दीवारों पर भी पोस्टर लगाए गए हैं।

पोस्टर के जरिए सरकार से पूछे थे सवाल

बता दें कि हाल ही में दीपावली के दिन मुसाफिरखाना कस्बे में स्मृति ईरानी के खिलाफ पोस्टर वार हुआ था। जिसमें पूछा गया है पेट्रोल, डीजल, गैस, सरसों के तेल पर प्रदर्शन करने वाली स्मृति ईरानी अब कहां हैं। साथ ही साथ पोस्टर के माध्यम से पूछा गया था।

महंगाई पर प्रदर्शन करने वाली सांसद स्मृति ईरानी बताएं, आखिर अमेठी वासियों को 13 रुपए किलो चीनी कब मिलेगी? दरअसल, चुनाव के समय स्मृति ईरानी ने खुले मंच से कहा था कि मोदी जी का वादा है कमल का बटन दबाओ 13 रुपए किलो चीनी पाओ।

खबरें और भी हैं...