पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधायक की गाड़ी की टक्कर से पीआरडी जवान की मौत:पुलिस ने गाड़ी और चालक को हिरासत में लिया, NH 56 पर हुआ हादसा

अमेठी जिला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में देर रात सपा विधायक की गाड़ी ने बाइक सवार पीआरडी जवान को टक्कर मार दी। हादसे में पीआरडी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गाड़ी और गाड़ी चला रहे विधायक के करीबी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने पीआरडी जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, ये पूरा मामला इन्हौना थाना क्षेत्र के कस्बे का है। जहां देर रात मोहनगंज थाना क्षेत्र के चिनगाही गांव का रहने वाला पीआरडी जवान श्यामलाल बाइक से ड्यूटी पर जा रहा था। इसी बीच नेशनल हाईवे 56 पर इन्हौना कस्बे में लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अमेठी विधायक महाराज जी प्रजापति की गाड़ी ने बाइक सवार पीआरडी जवान श्यामलाल को टक्कर मार दी। हादसे में श्याम लाल की मौके पर ही मौत हो गई।

कार की टक्कर लगने से पीआरडी की बाइक क्षतिग्रस्त।
कार की टक्कर लगने से पीआरडी की बाइक क्षतिग्रस्त।

विधायक की गाड़ी और चालक हिरासत में
मामला थाने से चंद कदमों की दूरी पर होने कारण तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और विधायक की गाड़ी समेत गाड़ी चला रहे चालक अवनीश को हिरासत में ले लिया। गाड़ी चला रहा रहा अवनीश विधायक परिवार का करीबी है और देर रात ये विधायक के बेटे को लखनऊ छोड़ वापस आ रहा था। घटना के समय गाड़ी में अवनीश के अलावा कोई और मौजूद नहीं था।

मौके पर मौजूद पुलिस।
मौके पर मौजूद पुलिस।

एसओ ने कहा
वहीं पूरे मामले पर इन्हौना एसओ देवेंद्र सिंह ने कहा कि देर रात हादसा हुआ था। मृतक पीआरडी जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गाड़ी और चालक को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...