पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेलवे ट्रैक के पास पेड़ से लटकता मिला शव:हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी रही पुलिस, पंजाब का रहने वाला था मृतक

अमेठी जिला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में रेलवे स्टेशन पास युवक का पेड़ से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर तलाश शुरू की। तलाशी के दौरन मृतक की जेब से एक आधार कार्ड मिला जिस पर पंजाब का पता लिखा था। मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल ये पूरा मामला अमेठी रेलवे स्टेशन के पास का है। जहां रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर रेलवे ट्रैक से 100 मीटर दूर केशव नगर मोहल्ले के पास पेड़ से एक युवक का रस्सी के सहारे शव लटका मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की नजर पड़ते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

जेब में से मिला आधार कार्ड

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना अमेठी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद अमेठी कोतवाली पुलिस और मामला रेलवे स्टेशन के नजदीक का होने के कारण आरपीएफ भी मौके पहुंची। शव को पेड़ से नीचे करवा कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान मृतक की जेब से एक आधार कार्ड मिला। जिसमें रघुनाथ पुत्र गिरधारी लाल निवासी बसंत नगर फगवाड़ा कपूरथला पंजाब लिखा था। पुलिस ने मौके पर ही जुटी भीड़ से मृतक की शिनाख्त करवाई। लेकिन, उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

फिलहाल मामला रेलवे स्टेशन से बाहर होने कारण अमेठी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। रेलवे स्टेशन के पास जिस जगह युवक का शव पेड़ से लटका मिला वह एकांत इलाका था और वहां काफी कम ही लोग आते जाते थे। युवक यहां तक कैसे पहुंचा और उसकी लाश कैसे पेड़ से लटकी मिली इसकी जांच पुलिस करने में जुटी है फिलहाल अभी पुलिस हत्या और आत्महत्या की उलझी हुई है।

खबरें और भी हैं...