पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में अराजकतत्वों ने रचा षडयंत्र:गांव की लड़की के साथ एडिट कर सेना के जवान की लगाया फोटो, सोशल मीडिया पर की वायरल, FIR दर्ज

अमेठीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में अराजकतत्वों ने सेना के जवान को बदनाम करने के लिए घिनौना कृत्य अंजाम दिया। आरोप के मुताबिक अराजकतत्वों ने गांव की ही एक लड़की के साथ जवान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम करने की साजिश रच डाला। जिसकी लिखित शिकायत उसने पुलिस में की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

मोहनगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है मामला

जानकारी के अनुसार जिले के मोहनगंज थाना अंतर्गत अहुरी गांव निवासी ज्ञान बहादुर सिंह पुत्र श्याम बहादुर सिंह भारतीय जल थल सेना में तैनात हैं। मौजूदा समय में वो जम्मू में तैनात हैं। घर से मां के स्वास्थ्य खराब होने की सूचना मिलने पर वो एक माह का अवकाश लेकर यहां पहुंचा। जहां गांव पहुंचने पर गांव के कुछ अराजकतत्वों ने उसके साथ षडयंत्र रच डाला। जवान ज्ञान बहादुर सिंह ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि कुछ अराजकतत्वों द्वारा मुझे बदनाम करने के उद्देश्य से फेसबुक पर रघुवर मौर्या की फेक आईडी बनाकर मेरी फोटो एडिट करके गांव की सीधी साधी लड़की की फोटो को एडिट कर मेरी फोटो के साथ फेसबुक पर पोस्ट कर दिया गया।

दूसरे लोगो से हुई जानकारी

8 मार्च को शाम करीब 4 बजे मुझे कुछ लोगों ने बताया कि तुम्हारी एक लड़की के साथ फोटो वायरल हो रही है। जो मोहनगंज के अहुरी गांव निवासी रघुवर मौर्या के फेसबुक आईडी पर डाली गई है। फिर मैंने रघुवर मौर्या से मिलकर पूछा तो रघुवर मौर्या ने बताया कि मैंने ऐसी कोई पोस्ट नहीं डाली है। यह मेरी आईडी नहीं है आप अगर चाहे तो मेरा मोबाइल चेक कर ले। जिस पर मैंने उसका मोबाइल चेक किया। रघुवर की आईडी किसी ने फोटो डाल कर फर्जी बनाई थी। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...