पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सपने साकार कर ISRO से लौटी अमेठी की बेटी:नीतू ने स्मृति ईरानी को दिया धन्यवाद, एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे बीजेपी जिलाध्यक्ष

अमेठी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ISRO की तीन दिनों तक सैर करने के बाद आखिर अमेठी की बेटी अपने घर लौट आई है। बीजेपी जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने एयरपोर्ट पहुंचकर उसे रिसीव किया। नीतू का यह सपना स्मृति ईरानी ने पूरा कराया है। नीतू ने कहा कि यह दीदी की बदौलत ही संभव हो पाया।जिसके लिए मैं उन्हे धन्यवाद करती हूं।

भावुक हो गई थी नीतू

गौरतलब रहे कि ISRO भ्रमण के दौरान सांसद स्मृति इरानी भी नीतू के साथ रहीं। इस दौरान नीतू भावुक हो उठी और तभी दीदी ने ढ़ाढ़स बंधाया।नीतू ने कहा सामान्य परिवार के लिए ISRO भ्रमण एक सपना होता है जिसे दीदी ने अब हकीकत बना दिया है। उसने कहा कि दीदी जैसा सांसद मिलना अमेठी के लिए सौभाग्य है। क्योंकि दीदी अमेठी को राजनैतिक क्षेत्र नहीं बल्कि वे पूरी अमेठी को अपना परिवार मानती हैं और परिवार के प्रत्येक सदस्य का ख्याल भी रखती हैं।

इसरो में मौजूद नीतू।
इसरो में मौजूद नीतू।

जगदीशपुर के सौना सिंदुरवा की है निवासी

आपको बता दें कि बीते दिनों अमेठी दौरे पर सांसद स्मृति इरानी टैबलेट वितरण कार्यक्रम में शामिल हुई थी। जहां जगदीशपुर के सौना सिंदुरवा निवासी नीतू मौर्या ने उनसे ISRO भ्रमण की इच्छा जाहिर की थी।जिसके बाद सांसद स्मृति ईरानी ने नीतू मौर्या को 9 जून को लखनऊ एयरपोर्ट से अहमदाबाद व ISRO के दो दिवसीय भ्रमण के लिए रवाना किया था। जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा कि यह ऐतिहासिक उपलब्धि बताता है कि सांसद अमेठी के विकास सुख-दुख में पूरी तरह से सक्रिय हैं और मजबूत इच्छा शक्ति के साथ यहां की जनता की सेवा और सपने को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

खबरें और भी हैं...