पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

अमेठी...CCTV में कैद हुई बच्चा चोर महिला:ब्यूटी पॉर्लर पर चूड़ी खरीदने गई थी मां, बड़े बेटे से 8 माह के मासूम को लेकर फरार हुई महिला

अमेठी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी में CCTV में कैद हुई बच्चा चोर महिला। - Money Bhaskar
अमेठी में CCTV में कैद हुई बच्चा चोर महिला।

अमेठी जिले में बाजार में चूड़ी खरीदने आई महिला का 8 महीने का बच्चा एक शातिर महिला बहला-फुसलाकर लेकर चंपत हो गई। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी कर आरोपी महिला को पकड़वाने की अपील की है।

दो दिन पहले का है मामला

दरअसल, घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। मंगलवार को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वारिसगंज चौराहे के पास एक महिला अपने 8 माह के बेटे और बड़े बेटे को लेकर बाजार में चूड़ी की दुकान पर चूड़ी लेने पहुंची थी। पीड़ित महिला का कहना है कि वहां चूड़ी नहीं मिली तो वह ब्यूटी पॉर्लर पर चूड़ी लेने चली गई।

छोटे बेटे को वो बड़े बेटे की गोद में चूड़ी की दुकान पर छोड़कर गई थी। तभी एक औरत वहां आई और बड़े बेटे से कहा कि बच्चा दे दो, इसकी मम्मी मांग रही हैं। उसने पूछा कहां हैं तो महिला ने कहा कि सामने वाली दुकान पर। उसने जैसे ही बच्चे को दिया, वो औरत बच्चे को लेकर पता नहीं कहां चली गई।

पुलिस ने जारी किया सीसीटीवी फुटेज

इस मामले में पुलिस ने बताया कि गायब बच्चे का नाम अनुष्क पुत्र सत्येंद्र है। वो अमेठी के जगदीशपुर थाना अंतर्गत चूपी इमली गांव का निवासी है। इस मामले में केस दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया गया है, ताकि महिला को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।