पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

अमेठी में बीजेपी ने निकाली ट्रैक्टर रैली:मंत्री सुरेश पासी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, बोले- किसानों के सम्मान में है रैली

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी में बीजेपी ने निकाली ट्रैक्टर रैली। - Money Bhaskar
अमेठी में बीजेपी ने निकाली ट्रैक्टर रैली।

किसानों का मूड बदलने के लिए बीजेपी जगह-जगह ट्रैक्टर रैली निकाल रही। मकसद सीधा है कि सरकार से रूठे किसानों को यूपी चुनाव से पहले बीजेपी से जोड़ा जा सके। रविवार को अमेठी में भी ट्रैक्टर रैली निकाली गई, जिसको योगी सरकार के मंत्री सुरेश पासी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सभी किसान भाजपा के साथ हैं

मीडिया से बात करते हुए मंत्री सुरेश पासी ने कहा कि यह रैली किसानों के सम्मान में निकाली गई है। किसान और नौजवान भारतीय जनता पार्टी के हमेशा साथ रहा है। सभी किसान अपना ट्रैक्टर लेकर आए हैं कि हम भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। फिर से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनानी है। मंत्री ने बताया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सौजन्य से किसान मोर्चा की अगुवाई में ट्रैक्टर रैली निकाली गई है।

भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा निकाली गई रैली

बता दें कि गौरीगंज में भाजपा द्वारा ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों ट्रैक्टरों के साथ गौरीगंज क्षेत्र में भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा निकाली गई रैली। वहीं रैली के माध्यम से भाजपा 2022 के चुनाव को लेकर किसानों को भाजपा से जोड़ने की कर रही कवायद। ट्रैक्टर रैली गौरीगंज के रणजय इंटर कॉलेज मैदान से गौरीगंज कस्बे से लेकर टिकरिया फैक्ट्री तक ले जाई गई।