पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में कानून व्यवस्था को लेकर डीएम ने ली बैठक:धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम के दिए निर्देश, सार्वजनिक स्थलों पर रखे बेहतर साफ-सफाई

अमेठीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी डीएम राकेश कुमार मिश्र ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से समस्त उप जिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी, थानाध्यक्षों एवं विभिन्न संप्रदाय के धर्मगुरुओं के साथ बैठक किया एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि सभी धार्मिक-सार्वजनिक स्थलों पर बेहतर साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए साथ ही सभी जगह सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किया जाएं।

अफवाह फैलाने वालों पर करें त्वरित कार्रवाई

उन्होंने कहा कि शुक्रवार को जुमे की नमाज है इसको लेकर विशेष सावधानी बरती जाए। सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रखते हुए अफवाह फैलाने वालों पर त्वरित कार्यवाही करें। बैठक में जिलाधिकारी ने जनपद में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए, उन्होंने कहा की भीड़-भाड़ वाले स्थानों, धार्मिक स्थलों पर लगातार पुलिस की पेट्रोलिंग रहे, अफवाह फैलाने वाले तथा अराजक तत्वों को चिन्हित करते हुए उन पर त्वरित कार्रवाही की जाए।

थाने के प्रभारी व अधिकारी रहे मौजूद।
थाने के प्रभारी व अधिकारी रहे मौजूद।

सभी अधिकारी रहे मौजूद

बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अजीत कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी न्यायिक आरके दिवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक वीके पांडे, समस्त उपजिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी, थानाध्यक्ष, विभिन्न संप्रदाय के धर्मगुरु साहित अन्य संबंधित मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...