पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में दलित महिला पर हमला:जमीनी विवाद में भू माफियाओ ने लाठी-डंडों से पीटा, बेटी को भी मारा

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में दबंग भू माफियाओं ने जमीनी विवाद को लेकर दलित महिला पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में दलित महिला को गंभीर रूप से चोटें आई हैं। पीड़िता ने थाने पर तहरीर देकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मामला बाजारशुक्ल थाना क्षेत्र के खेममऊ गांव का है। यहां रहने वाली मातादेई पुत्री गरीबे ने थाने में तहरीर देकर बताया, 'मैं अपने मायके में अपने मां-बाप की संपत्ति पर रहती हूं। मेरे माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। मेरे गांव के बगल के रहने वाले सीताशरण तिवारी से जमीन के बाबत रंजिश चली आ रही है।

आज मैं अपने मकान पर थी तभी सीताशरण तिवारी पुत्र राम तीरथ, बृजेश व नान्हू पुत्र सीताशरण और लल्लू पुत्र गंगा प्रसाद दो अन्य मेरे दरवाजे पर आए और मुझे जमीन पर गिराकर मारने-पीटने लगे। मुझे बचाने मेरी बेटी आरती व पुत्रवधू शिवकुमारी आई तो उपरोक्त लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की व गंदी-गंदी गालियां और धमकीयां देते हुए वहा से चले गए।'

थाने पर इंसाफ मांगने पहुंची पीड़िता।
थाने पर इंसाफ मांगने पहुंची पीड़िता।

पीड़िता ने थाने पर दी तहरीर
पीड़िता मातादेई ने थाने पर तहरीर देकर पुलिस से दबंग भू-माफियाओं सीताशरण तिवारी पुत्र राम तीरथ, बृजेश व नान्हू पुत्र सीताशरण और लल्लू पुत्र गंगा प्रसाद व दो अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कठोर कार्यवाही करने की मांग की है।