पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अमेठी में सियासत:अमेठी में सपा नेता ने दीप जलाकर लिखा "सपा का काम-जनता के नाम, बोले- हमारे नेता के कामों का भाजपा काट रही फीता

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को लोकार्पण करेंगे। - Money Bhaskar
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को लोकार्पण करेंगे।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को लोकार्पण करेंगे। पीएम के कार्यक्रम में अमेठी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शामिल होकर मंच साझा करेंगी। कार्यक्रम से ठीक पहले स्मृति के संसदीय क्षेत्र से एक्सप्रेस वे पर सियासत शुरु हो गई है। सोमवार रात सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने दीप जलाकर लिखा "सपा का काम-जनता के नाम''।

सोमवार रात सपा नेता जयसिंह प्रताप ने अमेठी के बासूपटी गांव में ग्रामीणों संग दीप जलाए। सपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर को सुलतानपुर की धरती से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लोकार्पण कर रहे हैं। बतौर देश के प्रधानमंत्री होने पर हम उनका स्वागत करते हैं। जिस एक्सप्रेस वे का वह लोकार्पण करेंगे उसमें अमेठी भी शामिल हैं। लेकिन यह तो प्रदेश क्या देश की जनता भी जानती है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पूर्व सीएम अखिलेश यादव का प्रोजेक्ट था। जिसका प्रधानमंत्री फीता काटेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा और उनके नेता पांच सालों में केवल सपा द्वारा कराए गए कार्यों का फीता ही काटते चले आए। इनका अपना कोई विजन नही है।

सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने दीप जलाकर लिखा "सपा का काम-जनता के नाम''।
सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने दीप जलाकर लिखा "सपा का काम-जनता के नाम''।

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पुष्प वर्षा करने के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं। एक्सप्रेसवे से जुड़े जिलों से सपा पुष्प वर्षा करेगी। अखिलेश ने कहा कि जनहितकारी काम का सांकेतिक उद्घाटन होगा। उधर 'समाजवादी विजय यात्रा' का चौथा चरण (गाजीपुर से आज़मगढ़) 16 नवंबर को होना था। पीएम के कार्यक्रम को लेकर परमीशन नही मिली।

ऐसे में अब यह कार्यक्रम 17 नवंबर को (गाजीपुर से लखनऊ) होगा। इस क्रम में जयसिंहपुर विधानसभा के पूर्व विधायक अरुण वर्मा ने बताया कि 17 नवंबर को जयसिंहपुर विधानसभा के अलवर कीरी से एक किली दूर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का संभावित कार्यक्रम है। वह यहां जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। अखिलेश की रैली में भीड़ जुटाने के लिए सपा एमएलसी आनंद भदौरिया और सुनील सिंह साजन जयसिंहपुर के नंदीधाम पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं...