पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधायक गरिमा सिंह पर भाजपा नेता का तंज:अमेठी में रश्मि सिंह ने कहा- विधायक की नहीं चलती, मेरी तो चलती है; मैं डरा धमका के काम कराती हूं

अमेठी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपनी ही विधायक पर भाजपा की नेता का तंज। - Money Bhaskar
अपनी ही विधायक पर भाजपा की नेता का तंज।

अमेठी में बीजेपी राष्ट्रीय महिला मोर्चा की सदस्य रश्मि सिंह ने अपनी ही पार्टी की विधायक गरिमा सिंह पर इशारों-इशारों में निशाना साधा है। रश्मि सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लोगों से कह रही हैं कि जिले में विधायक की नहीं चलती है, लेकिन मेरी तो चलती है। मैं डरा धमका कर काम कराती हूं।

अधिकारियों से कैसे काम कराना, मुझे पता है

रश्मि सिंह ने कहा कि मैं विधायक नही हूं, लेकिन मेरे पास जितनी क्षमता है मैं उतना काम करती रहती हूं। पता नहीं लोग कहते हैं कि विधायक की नहीं चलती है, लेकिन मेरी तो चलती है। मैं डरा धमका के काम कराती हूं। चूंकि मेरे पिता पुलिस में थे, मेरे हसबैंड एक आईएएस अधिकारी हैं तो मुझे पता है कि अधिकारियों से कैसे काम कराना है। उनको कहां टाइट करना है। आप लोगों का आशीर्वाद रहा तो यह अधिकारी फिर कहेंगे की अमेठी नहीं जाना। वहां एक रश्मि सिंह है, वो बड़ा काम कराती है।

हर क्षेत्र में काम कर रही भाजपा

रश्मि सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का झंडा पूरे विश्व में लहराया है। ये किसी से छिपा नहीं है। अयोध्या में मंदिर बन रहा है। कश्मीर के जो हालात हैं, वो सब आप लोगों को पता हैं। भारतीय जनता पार्टी हर क्षेत्र में काम कर रही है।

2012 का विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं रश्मि सिंह

बता दें कि रश्मि सिंह भाजपा राष्ट्रीय महिला मोर्चा की सदस्य के साथ-सात सोलर एनर्जी कार्पोरेशन लिमिटेड ऑफ इंडिया की स्वतंत्र निदेशक हैं। रश्मि सिंह ने 2012 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर अमेठी से विधानसभा चुनाव लड़ा था। चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गायत्री प्रजापति ने उन्हें करारी शिकस्त दी थी। 2017 के विधानसभा चुनाव में रश्मि सिंह की जगह बीजेपी से गरिमा सिंह टिकट पाने में कामयाब रहीं। चुनाव में उन्होंने जीत भी हासिल की।