पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में स्मैक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे:सात लाख रुपए की अवैध स्मैक बरामद, भेजा गया जेल

अमेठी जिला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान पुलिस के पास एक बड़ी सफलता मिली जहां इन्हौना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक शातिर स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया।तस्कर के पास से करीब 7 लाख रुपए कीमत का 65 ग्राम स्मैक बरामद हुआ।तस्कर अब्दुल कलीम को पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

दरअसल कल देर शाम इन्हौना पुलिस आज सुबह संदिग्ध व्यक्तियो और वाहनों की चेकिंग कर रही थी इसी बीच इसी थाना क्षेत्र के नूरपुर कोटवा गांव के रहने वाले शातिर स्मैक तस्कर अब्दुल कलीम को नौखेड़ा नहर के पास से गिरफ्तार किया।तलाशी के दौरान स्मैक तस्कर अब्दुल कलीम की जेब से करीब 7 लाख रुपए कीमत का 65 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

कई सालों से कर रहा था तस्करी
बताया जा रहा है कि अब्दुल कलीम शातिर स्मैक तस्कर है और पिछले कई सालों से स्मैक तस्करी में लिप्त था। पुलिस के हत्थे चढ़े अब्दुल कलीम पर धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम में इन्हौना थाने के सब इंस्पेक्टर रामगोपाल यादव कंस्टेबल विजय सिंह और कंस्टेबल मंजेश यादव शामिल रहे।

नशे के कारोबारियों लगातार चला रहा अभियान
अमेठी पुलिस नशे के कारोबारियों पर लगाम लगाने के लिए जिले में नशा मुक्ति अभियान चला रही है। पिछले एक महीने में अलग अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आधा दर्जन से अधिक शातिर स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही में तस्करों के पास से अभी तक करीब 1 करोड़ रुपए की अवैध स्मैक बरामद की जा चुकी है।