पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

अमेठी में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म:गर्भ ठहरा तो दवा खिलाकर आरोपी ने कराया गर्भपात, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म। - Money Bhaskar
अमेठी में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म।

अमेठी के पीपरपुर थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवक ने गांव की ही एक युवती के साथ अवैध संबंध बनाए। युवती को 8 माह का गर्भ ठहर गया तो युवक ने उसे दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

आठ माह पूर्व बनाया था शरीरिक संबंध

बता दें कि मामला पीपरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव की रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि गांव का ही रहने वाले जमाल पुत्र शरीफ ने शादी का झांसा देकर 8 माह पूर्व उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद वो लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। पीड़िता ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो जमाल ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

मृत पैदा हुआ था बच्चा

डर का फायदा उठाकर और शादी का झांसा देकर वह लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसको गर्भ ठहर गया तो जमाल ने तीन बार उसे जबरदस्ती दवा खिलाई और बताया कि इससे तुम ठीक हो जाओगी। दवा की वजह से पीड़िता के गर्भ में पल रहा बच्चा 12 नवंबर को मृत पैदा हुआ। पीड़िता के घरवालों को जब पता चला तो वह जमाल के घर पूछने गए।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

जिस पर जमाल के पिता शरीफ और भाई जव्वाद लाठी-डंडे लेकर पीड़िता के घर पहुंच गए। दबंगों ने घर जलाने, पीड़िता और उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पीपरपुर थाने में आरोपी जमाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...