पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59952.64-0.24 %
  • NIFTY17875.7-0.35 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

अमेठी में चोरी के शक में रिश्तों का कत्ल:बाप और बुआ ने एक हजार रुपए चोरी के आरोप में बेटी को मार डाला, थाने में दिया झूठा बयान

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जांच में यह पता चला है कि पिटाई के कारण बेटी की मौत हुई है।   - Money Bhaskar
जांच में यह पता चला है कि पिटाई के कारण बेटी की मौत हुई है।  

अमेठी में पिता और बुआ ने मिलकर रिश्तों का कत्ल कर डाला। एक हजार रुपए चोरी के आरोप में पिता और उसकी बहन ने किशोरी को लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा है।

एडिशनल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि जांच में यह पता चला है कि पिटाई के कारण बेटी की मौत हुई है।

घटना जिले के जामो थाना अंतर्गत भवानीगढ़ गांव निवासी जैनुद्दीन की पुत्री इशरत जहां (17) की लाठी डंडे से पीटकर हत्या की गई है। स्थानीय लोगों के अनुसार, जैनुद्दीन के घर में एक हजार रुपए गायब हो गए थे। ढूंढने पर जब पैसे नही मिले तो पिता जैनुद्दीन को बेटी पर शक हो गया। उसने बेटी से पूछा लेकिन बेटी ने इनकार किया कि उसे इसकी जानकारी नही है। बस इस पर पिता आक्रोशित हो उठा, उसने अपनी बहन के साथ मिलकर बेटी को जमकर पीटा। नतीजा यह हुआ कि उसके सिर में गंभीर चोटें आईं और उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस को दिया गलत बयान

उधर, पिता ने तहरीर दी है कि उसकी बेटी की तबीयत खराब थी, वो उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहा था। उसी समय दुपट्टा गाड़ी में फंस गया और वो गिर पड़ी। सीएचसी जगदीशपुर लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।