पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में युवक पर जानलेवा हमला:जिलाबदर अपराधी ने चाकू मारकर किया घायल,पीड़ित बोला-मेरी उससे कोई दुश्मनी नहीं

अमेठी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी में युवक पर जानलेवा हमला - Money Bhaskar
अमेठी में युवक पर जानलेवा हमला

अमेठी में एक जिलाबदर अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वन विभाग में मजदूरी कर रहे युवक को बिना किसी वजह के चाकू से मारकर लहुलूहान कर दिया। जब मजदूरी कर रहे अन्य लोग उसको बचाने को दौड़े तो अपराधी फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पीआरबी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

पीड़ित साथियों के साथ कर रहा था वृक्षारोपण
जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे टिकइत के बेसारापूरब गांव निवासी प्रवेश कुमार कोरी पुत्र राम सेवक कोरी वन विभाग में पूरे टिकइत के बाबा के जंगल में अपने अन्य मजदूर साथियो के साथ वृक्षरोपण का कार्य कर रहा था। तभी मुसाफिरखाना क्षेत्र के मजरे बेसारापूरब के निवासी अशोक कुमार मिश्र, शिवराम मौर्या अपने दो साथियो के साथ असलहा, धारदार हथियार व चाकू से लैस होकर पहुंचा और मेरे ऊपर लात-घुसे व चाकू से हमला कर दिया।

हमले में फट गया सिर
आरोपी अशोक कुमार मिश्र एक जिलाबदर अपराधी है। जबकि मेरी उससे कोई दुश्मनी भी नही है। उक्त हमले में मुझे अंदरूनी काफी चोट आई है और चाकू के वार से मेरा सर फट गया है। जब तक वहा काम कर रहे अन्य साथी मजदूर मुझे बचाने को दौड़ते तब तक यह लोग भाग निकले।

पुलिस मामले की कर रही जांच
स्थानीय लोगों ने डायल 112 पर फोन कर इस घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रवेश कुमार को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।