पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी पुलिस ने 2 शातिर चोर को पकड़ा:आधा दर्जन बाइके और दो बोरियों में बाइक के पार्ट्स हुए बरामद

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में आज स्थानीय पुलिस और SOG टीम ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके पास चोरी की 6 बाइक और दो बोरियों में बाइक के पार्ट्स मिले हैं। आरोपित दोनों चोरों के विरुद्ध कार्रवाई कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है।

बाजार शुकुल क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी

अमेठी के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के निर्देश पर अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया गया था। इस क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद पाण्डेय ने बताया कि CO मुसाफिरखाना अर्पित कपूर के निर्देशन में बाजार शुकुल थाने के SO अखिलेश गुप्ता के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की गई। आरोपियों को क्षेत्र के रीछघाट पुल से 150 मीटर पहले बहद ग्राम खेममऊ से गिरफ्तार किया गया है।

नंबर प्लेट बदलकर बाइक थे बेचते

इनके पास से 6 चोरी की मोटर साइकिल व दो बोरी में मोटर साइकिल के पार्ट्स मिले हैं। कागज मांगने पर यह दिखा नहीं सके। इन्होंने बताया कि गाड़ियां चोरी कर नंबर प्लेट बदल कर उसे बेच देते थे। आरोपियों की पहचान पिन्टू 22 पुत्र सन्तराम निवासी ग्राम झाऊ का पुरवा मजरे दक्खिनगांव थाना बाजार शुक्ल व जितेन्द्र उर्फ छोटू 21 पुत्र राम किशोर निवासी ग्राम झाऊ का पुरवा मजरे दक्खिनगांव थाना बाजार शुक्ल के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...