पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में ट्रक ने मारी बाइक सवार को टक्कर:बाइक के उड़े परखच्चे, युवक की हालत नाजुक, अस्पताल में इलाज जारी

अमेठी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के अमेठी आज उस समय हड़कंप मच गया कि जब एक तेज़ रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने व राहगीरों की मदद से युवक को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरु कर दी है।

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र की घटना

मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के दयालापुर का है। जहां बाइक सवार को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। वही टक्कर लगने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको स्थानीय लोगों व राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज शुरु कर दिया है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ कर घटना की जांच शुरु कर दी है। घायल की पहचान शत्रुघन कुमार पुत्र साहबदीन निवासी गौरीगंज अंतर्गत ग्राम असुइया के रूप में हुई है।

एंबुलेंस से लेकर पहुंचे अस्पताल।
एंबुलेंस से लेकर पहुंचे अस्पताल।

ट्रक चालक फरार

चश्मदीदों की माने तो बाइक सवार अपनी साइड से जा रहा था कि तभी अचानक दूसरी ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गई और बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार जमीन पर गिर गया। जबकि ट्रक चालक ट्रक लेकर और तेजी के साथ मौके से फरार हो गया। उसके बाद एंबुलेंस को फोन कर बुलाया गया और घायल युवक को अस्पताल भेजा गया।

खबरें और भी हैं...