पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

5 दिन बाद भी दर्ज नहीं छेड़छाड़ की FIR:अमेठी में दबंगों ने असलहे के दम पर बेटी से की छेड़छाड़, विरोध करने कर बट से सिर पर किया हमला

अमेठीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास के मामले में बाप न्याय पाने के लिए पिछले 5 दिनों से भटक रहा है। असलहे के बल पर 4 दबंगों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। पिता के विरोध करने पर दबंगों ने असलहे के बट से पिता के सिर पर वार कर लहूलुहान कर दिया। पीड़ित पिता 5 दिनों से थाने से लेकर डीएम और एसपी ऑफिस के चक्कर काट रहा है, लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है।

मामला जामो थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता के पिता ने थाने पर तहरीर देकर बताया, बीते 11 मई को मेरी बेटी निमंत्रण से अपने चाचा-चाची के साथ वापस आ रही थी। रास्ते में विनय कुमार, अंगद, अनिल और फूलचंद निवासी बलीपुर थाना नसीराबाद जबरन मुंह दबाकर बेटी को उठा ले गए। उसे बचाने मेरा भाई दौड़ा तो दबंगों ने कहा कि अगर आगे बढ़े तो जान से मार देंगे। मेरी बेटी के साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने लगे।

घटना की सूचना मुझे मेरे भाई ने फोन से दी। मैं मौके पर पहुंचा तो देखा कि दबंग लोग मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। जिसका विरोध मैंने व मेरे भाई ने किया। बेटी को छुड़ाने लगे तो मुझे और मेरे भाई को दबंगों ने जमकर पीटा। तमंचे के बट से मेरे सिर पर वार कर वहां से भाग गए।

पहले हो चुका है समझौता
पीड़िता के पिता ने बताया, ऐसा इनके द्वारा पहले भी किया जा चुका है। यह दबंग मेरी बेटी के पीछे पड़े हुए हैं और दुष्कर्म करने की धमकियां देते हैं। इससे पूर्व एक बार समझौता हो चुका है, लेकिन दबंग मेरी बेटी के पीछे पड़े हुए हैं। मुझे डर है कि कहीं मेरी बेटी की हत्या न हो जाए। स्थानीय पुलिस को तहरीर देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई और न ही FIR दर्ज की गई।

खबरें और भी हैं...