पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्मृति की 'हर घर दस्तक':सांसद स्मृति ईरानी अमेठी में क्रॉसिंग बंद होने पर गाड़ी से उतरीं, चाय पर की चर्चा

अमेठी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्मृति सीधे चाय की दुकान पर पहुंच गईं। भाजपाइयों के साथ चाय पीते हुए राजनीति पर चर्चा की। - Money Bhaskar
स्मृति सीधे चाय की दुकान पर पहुंच गईं। भाजपाइयों के साथ चाय पीते हुए राजनीति पर चर्चा की।

केंद्रीय मंत्री व अमेठी की भाजपा सांसद स्मृति ईरानी गुरुवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचीं। उनका पब्लिक मीटिंग का कार्यक्रम है। इस दौरान वह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भी मीटिंग करेंगे।

स्मृति जब लखनऊ से सड़क मार्ग से होते हुए अमेठी आ रहीं थीं तो जगदीशपुर में ट्रेन निकलने के दौरान रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। ऐसे में उनका काफिला रुक गया। वह गाड़ी से उतरीं तो काफिले में शामिल भाजपाई भी उतर पड़े। स्मृति सीधे चाय की दुकान पर पहुंच गईं। भाजपाइयों के साथ चाय पीते हुए राजनीति पर चर्चा की।

स्मृति ईरानी सुबह करीब 9 बजे के आसपास लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचीं। यहां से सड़क मार्ग से वह रानीगंज पहुंचीं। कुछ दिन पहले यहां सिकंदर कौशल के पुत्र शिवा कौशल की करंट लगने से मौत हो गई थी।

हर घर दस्तक में होंगी शामिल
स्मृति ईरानी ताला पहुंचीं, जहां उन्होंने मृदा परीक्षण प्रयोगशाला का लोकार्पण किया। वो सांसद खेल प्रतिस्पर्धा का शुभारंभ भी करेंगी। इसके बाद सीएचसी अमेठी का लोकार्पण करेंगी और फिर कंबल वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। स्मृति पद्मश्री सुधा सिंह को भी सम्मानित करेंगी। बीजेपी कार्यकर्ता मानधारा सिंह के घर जाएंगी और यहां "हर घर दस्तक" कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

खबरें और भी हैं...