पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में निकाय चुनाव को लेकर एक्टिव हुई आप:चारों सीटें जीतकर आप रचेगी इतिहास-जिलाध्यक्ष, जायस नगर पालिका में आयोजित हुआ आप का कार्यकर्ता सम्मेलन

अमेठी जिला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी एक्टिव मोड में आ चुकी है। जिलाध्यक्ष की अगुवाई में जिले के सभी चारों निकाय में लगातार कार्यक्रता सम्मेलन कर आम आदमी पार्टी मजबूत करने की कवायद की जा रही है। आज अमेठी के नगर पालिका जायस में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने की। जबकि मुख्य अतिथि के रूप जिला प्रभारी अतुल सिंह मौजूद रहे।

जिला प्रभारी द्वारा निकाय चुनाव को लेकर जायस नगर पालिका चुनाव के मद्देनजर स्थानीय मुद्दों पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई तथा जिला प्रभारी ने सभी सम्मानित प्रत्याशियों को अपने अपने क्षेत्रों में पार्टी की नीतियां पहुंचाने का दिशा निर्देश दिया।जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता के चलते हमे अपने वार्ड एवम नगर पालिका क्षेत्र में प्रत्येक घर जाकर पार्टी द्वारा किए गए जनहित के कार्यों को पहुंचाया है।कार्यक्रम में मौजूद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मुनव्वर अली सैफी द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर प्रचार प्रसार करने की बात कही गई।

ये कार्यकर्ता हुए शामिल

कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमुख रूप से प्रत्याशी जायस नगर पालिका आशिफ अंसारी, मजहर असरफ,अनिल सोनकर जिला महासचिव पंकज तिवारी , तिलोई विधानसभा प्रभारी शिवगणेश सोनकर , जायस नगर प्रभारी चंचल समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जिलाध्यक्ष ने कहा- पार्टी निकाय चुनाव को लेकर पूरी तैयारी है

वही कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा कि पार्टी निकाय चुनाव को लेकर पूरी तैयारी है। जिले के सभी निकायों में कार्यक्रता सम्मेलन के माध्यम से हम पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुँचा रहे है।आम आदमी पार्टी चारों सीटों पर चुनाव जीतकर अमेठी में इतिहास बनाएगी।

खबरें और भी हैं...