पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में 50 लाख की हेरोइन को साथ दो गिरफ्तार:एक तमंचा और कारतूस बरामद, 50 लाख रुपए है कुल कीमत

अमेठी जिला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में नशा मुक्ति को लेकर चलाए जा रहे हैं अभियान में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली जहां पुलिस ने दो शातिर हिस्ट्रीशीटर हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्करों के पास से 50 लाख रुपए कीमत का 535 ग्राम हेरोइन एक तमंचा और दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार दोनों हिस्ट्रीशीटरो पर शिवरतनगंज थाने में आधा आधा दर्जन गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने दोनों तस्करों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

दोनों है शिवरतनगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर

दरअसल ये पूरा मामला शिवरतनगंज थाना क्षेत्र का है जहाँ दोपहर शिवरतनगंज पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी इसी बीच पुलिस ने दो शातिर हेरोइन तस्करों को गढ़ी गांव के पास से गिरफ्तार किया।तलाशी के दौरान तस्करों के पास से 50 लाख रुपए कीमत का 535 ग्राम हेरोइन और एक तमंचा दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ।पुलिस के हत्थे चढ़े दोनो शान मोहम्मद और फैज मोहम्मद शातिर अपराधी है आर्म्स एक्ट,गोवध अधिनियम,पशु क्रूरता,एनडीपीएस समेत कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है। दोनो शिवरतनगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर भी है और इनके ऊपर आधा दर्जन गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है।पुलिस ने दोनों अपराधियो पर 8/21 एनडीपीएस एक्ट,3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

इस टीम ने किया गिरफ्तार

शातिर अपराधियो को गिरफ्तार करने वाली टीम में सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार मौर्य,रामबहादुर,हेड कांस्टेबल भूपेश कुमार कनॉजिया, राजबहादुर और सौरभ अग्रहरि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...