पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में आमने-सामने भिड़े दो ट्रक:राहगीर को कुचलते हुए दुकान में जा घुसा ट्रक, दोनों आरोपी गिरफ्तार

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटे लोग - Money Bhaskar
घटनास्थल पर जुटे लोग

अमेठी में दो तेज रफ्तार ट्रक आमने-सामने भिड़ गए। जिसमें से एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर दौड़ने लगा। वो सड़क पर किनारे खड़े एक आदमी को रौंदते हुए एक दुकान में धुस गया। स्थानीय लोगों ने दोनों ट्रक ड्राइवरों को पकड़ लिया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर ट्रकों को कब्जे में ले लिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

चालक को नींद आने से हुआ एक्सीडेंट

जिले के तिलोई तहसील के जायस कस्बे के बहादुरपुर चौराहे पर शुक्रवार सुबह 8 बजे दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जानकारी के अनुसार किसी एक ट्रक के चालक को झपकी लग गई थी। टक्कर होते ही दूसरी ट्रक अनियंत्रित हो गई। उसकी चपेट में सड़क किनारे खड़े आसाराम पुत्र रामलाल निवासी रायपुरवा, रायबरेली आ गए। पहिए के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस बोर्ड को तोड़कर घुसा।
पुलिस बोर्ड को तोड़कर घुसा।

दुकान में ना होने के चलते बची दुकानदार की जान

इसके बाद वो ट्रक सड़क किनारे बनी दुकान में जाकर घुस गई। वहीं दुकानदार मो अकील ने बताया कि मेरी लस्सी और कोल्डड्रिंक की दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। मेरा करीब दो लाख का नुकसान हुआ है। गनीमत यह रही कि रोज की तरह आज मैं दुकान में नहीं सो रहा था। जबकि रोज मैं इसी दुकान में सोता था।

लोगों ने दोनों चालकों को जमकर पीटा

स्थानीय निवासी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया फिर दोनों की जमकर पिटाई की गई। इस घटना में दोनों चालकों को मामूली चोटें आई हैं।

खबरें और भी हैं...