पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुसाफिरखाना में सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत:सामान लेने जा रहा था बाजार; सामने से आई बाइक की टक्कर से हुआ हादसा

मुसाफिरखाना (अमेठी)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो बाइकों की भिड़ंत में व्यक्ति घायल हुआ। आस पास के लोग लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। फिर भी विधिक कार्रवाई की जा रही है।

गांव के मोड़ के पास हुआ था हादसा
मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र का है। बुधवार को सिरयारी गांव के पास हादसा हुआ। सिरयारी गांव निवासी मोईद अहमद (55) आज किसी काम के सिलसिले में तेतारपुर गांव जा रहे थे। गांव के समीप मोड़ पर एक तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी।

बाइक के साथ उछलकर दूर जा गिरा था
हादसे में मोईद बाइक समेत दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए उन्हें सीएचसी जगदीशपुर में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर परिजन भी सीएचसी पर पहुंचे। जगदीशपुर थाना अध्यक्ष संदीप राय ने बताया कि मृतक के परिजनों ने कार्रवाई की बात नहीं कही है। उनके द्वारा तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी बाइक पर सवार युवक को आई मामूली चोट
थानाध्यक्ष ने बताया कि हादसे में दूसरी बाइक पर सवार अनीत भी घायल हुआ था। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर जाने दिया गया।

खबरें और भी हैं...