पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुसाफिरखाना में सड़क हादसा:बेटी का इलाज कराने जा रहे पिता की कार पंचर होकर पलटी, मौके पर हुई पिता की मौत; बेटा बेटी घायल

मुसाफिरखाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी से गुजरे पूर्वांचल हाईवे पर आजम गढ़ से अपनी पुत्री का इलाज कराने हेतु लखनऊ जा रहे पिता की कार पंचर होने की वज़ह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा पलट गई। हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उनकी पुत्री और पुत्र घायल हो गए घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएससी अस्पताल कर अन्य विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र अंतर्गत आशीषपुर गांव के निकट पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के चैनेज़ नम्बर 63 स्थित अंडरपास पुल पर बुधवार की सुबह आजमगढ़ से लखनऊ जा रही महिन्द्रा टीयूवी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे बघौरा पोस्ट फरेहा आजमगढ़ निवासी राजनाथ उम्र 55 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई व कार पर सवार साधना पुत्री राजनाथ यादव उम्र 26 वर्ष व प्रिंस यादव पुत्र राजनाथ यादव उम्र 28 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने साधना यादव की हालत गम्भीर देखते हुए इलाज के लिए ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर कर दिया है।जबकि प्रिंस यादव का इलाज चल रहा है।

बेटी का इलाज कराने आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे

स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूरभाष पर परिजनों ने बताया कि राजनाथ यादव अपनी पुत्री साधना यादव का इलाज कराने आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे।अधेड़ की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इस सम्बन्ध में बाजार शुक्ल थाना प्रभारी तरूण पटेल ने बताया कि शव को कब्जे लेकर लिखापढ़ी कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...