पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में भाजपाइयों ने मनाया सेवा पखवाड़ा:अमृतसरोवर पर किया श्रमदान, मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का रखा लक्ष्य

अमेठी तहसील2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी के संग्रामपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री के जन्मदिन से सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने बन रहे अमृत सरोवर में श्रमदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लंबी उम्र की कामना की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन से भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा पखवाड़ा के रूप मे मनाया जा रहा है। जिसमें बुधवार को अमेठी भाजपा जिला उपाध्यक्ष अंजनी सिंह उर्ब डब्बू के नेतृत्व मे विकास खण्ड संग्रामपुर के ग्रामसभा मे निर्माणाधीन अमृतसरोवर पर श्रमदान किया गया।

पीएम मोदी के विजन को जमकर सराहा

इस मौके पर डब्बू सिंह ने बताया कि इतिहास मे पहली बार किसी ने ग्रामसभा के विकास के लिए सोचा है तो वो हैं माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी। जिनकी सोच थी कि निर्जीव हो चुके तालाब को नए तरीके से जीवन दान देते हुए उसका सौंदर्यीकरण करा कर अमृतसरोवर का नाम देकर तालाब और गांव दोनों की शोभा बढ़ाई है।

अमृत सरोवर के आसपास की साफ-सफाई

आज हम लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन से सेवा पखवाड़ा मना रहे हैं जिसमें विकास खण्ड संग्रामपुर के ग्रामसभा संग्रामपुर मे भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामसभा प्रधान के साथ मिलकर निर्माणाधीन अमृतसरोवर में फावड़े व तसले के सहारे मिट्टी फेंककर श्रमदान करके आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन सेवा पखवाड़े के रूप में मना रहे हैं।

तीसरी बार पीएम बनाने का लक्ष्य रखा

वहीं इस कार्यक्रम में अंजनी सिंह ने बताया कि आज हम लोगों गांव में बन रहे अमृत सरोवर मैं हम लोगों ने अपना श्रमदान किया है और भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की लंबी उम्र हो और तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में हम लोग नरेंद्र मोदी जी को देखना चाहेंगे। इस कार्यक्रम मे मंडल महामंत्री संग्रामपुर आलोक तिवारी, मंडल मंत्री रामेन्द्र नाथ पाण्डेय, संजय मौर्या, सोनू तिवारी, ग्रामसभा प्रधान इन्द्रभान सिंह उर्फ रिंकू सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...