पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी के उत्तरगांव की सड़क बनी तालाब:लोग हो रहे हैं दुर्घटना के शिकार ,जिम्मेदारों के निर्माण ना कराने से परेशान ग्रामीण

अमेठी तहसील2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी संग्रामपुर के उत्तरगांव के पूरे पठान में रास्ते किनारे टूटी नाली तथा सड़क पर पुलिया न बनाये जाने से राहगीरों को गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है। आए दिन स्थानीय सड़क पर फिसल कर गिरते हैं। स्थानीय जनों का कहना है कि इस स्थान पर एक मजबूत पुलिया बन जाए तो राहगीरों को गंदे पानी से होकर न गुजरना पड़े और इस स्थान पर आये दिन हो रही दुर्घटना से भी निजात मिल जाय।

पंचायत चुनाव में इस समस्या को बनाया जाता है मुद्दा
स्थानीय राजरतन ने बताया नाली की समस्या को लेकर ग्राम प्रधान को कई बार अवगत कराया जा चुका है। मगर प्रधान ने अनदेखी करते हुए मामले को टाल दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा पंचायत चुनाव में इस नाली को मुद्दा बनाया जाता है और चुनाव बाद प्रतिनिधि इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल अपनी जेब भरने में लग जाते हैं। जिससे ग्राम के सभी लोगों को आने जाने में बड़ी समस्या होती है और जो ग्राम प्रधान जी जाते हैं मामले को निस्तारण नहीं करा पाते। जिसकी वजह से समस्या जस की तस बनी हुई है।

प्रधान राम मोहन ने कहा बारिश के बाद किया जाएगा निवारण
इस बाबत जब ग्राम प्रधान राम मोहन यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा पुलिया डालने तथा नाली निर्माण कार्य को कार्य योजना में डाल दिया गया है। बारिश के बाद समस्या का निवारण कर दिया जाएगा। बताया की यह सड़क पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई है अक्सर छोटे-बड़े वाहन फर्राटा भरते हैं समस्या के निवारण के लिए उक्त स्थान पर एक मजबूत पुलिया बनाने की आवश्यकता है। जिसका जल्द से जल्द निर्माण होगा और ग्रामीणों की समस्या जल्द से जल्द खत्म हो जाएगी जो पानी लग रहा है सड़क निर्माण के बाद से पानी नहीं लगेगा।

खबरें और भी हैं...