पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में रोजगार मेले का हुआ आयोजन:सैकड़ों युवाओं ने कराया रजिस्ट्रेशन, सांसद स्मृति ने कहा, मेरी कोशिश है कि अमेठी के हर हाथ को मिले काम

अमेठी तहसील2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सैकड़ों युवाओं ने भाग लेकर अपना रजिस्ट्रेशन कराया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ अमेठी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वर्चुअल तरीके से उद्घाटन किया।

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री स्मृति इरानी ने जवाहर नवोदय विद्यालय गौरीगंज परिसर में रोजगार मेले का वर्चुअल शुभारंभ करते हुए कहा कि मेरी कोशिश है कि अपनी अमेठी के हर एक युवा को रोजगार के अवसर मुहैया कराने की है। अमेठी में युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए लगातार ऐसे मेलों का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम जिला सेवायोजन कार्यालय, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान एवं कौशल विकास मिशन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया।

रोजगार मेले में 42 से अधिक कंपनियों ने प्रतिभाग किया
इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि अमेठी के युवाओं को रोजगार से जोड़ने सिलसिलेवार कार्यक्रम के तहत गुरुवार को नवोदय में लगे रोजगार मेले में 42 से अधिक कंपनियों ने प्रतिभाग किया। मेले में युवाओं ने भी अच्छी-खासी संख्या में हिस्सा लिया। तमाम युवाओं को रोजगार से जुड़ने का अवसर भी मिला। अमेठी में स्मृति की पहल पर लगातार अलग-अलग स्थानों पर युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए ऐसे मेलों का आयोजन होता रहा है। आगे भी ऐसे आयोजन होते रहेंगे। स्मृति ईरानी अपनी अमेठी के विकास के साथ ही यहां के युवाओं को रोजगार से सीधे जोड़ने को लेकर लगातार प्रयासरत हैं।

खबरें और भी हैं...