पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी में गोली लगने से व्यापारी की मौत:हनुमान मंदिर दर्शन करने गए थे, एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

अमेठी तहसील2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक व्यापारी की फाइल फोटो - Money Bhaskar
मृतक व्यापारी की फाइल फोटो

अमेठी में मन्दिर दर्शन करने गए व्यवसायी की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की वास्तविकता का जायजा लेते हुए प्रभारी मुशीगंज को घटना का जल्दी से खुलासा करने का निर्देश दिया है।

विदित हो कि कोतवाली गौरीगंज के महिमापुर मजरे सराय भागमानी निवासी संतोष कुमार पुत्र राम फेर उम्र 42 वर्ष सराय भागमानी के पाण्डेय पुर चौराहे पर टेंट व इलेक्ट्रिक दुकान करता है। जो मंगलवार सुबह कोतवाली मुंशीगंज के गढ़ा माफी हनुमान मन्दिर में दर्शन करने गया हुआ था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस
शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस

मंदिर के पीछे लगी गोली

जिसे मंदिर के पीछे लगभग डेढ़ बजे अज्ञात कारणों से गोली लग गई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं लाश को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही प्रभारी मुंशीगंज शिवाकांत पाण्डेय घटनास्थल पर पहुंचे। थोड़ी देर बाद पुलिस अधीक्षक अमेठी पुलिस भी दलबल के साथ जा पहुंचे।

खोजबीन के दौरान मिला असलहा

घटना के निरीक्षण के दौरान करीब ही पुलिस को एक असलहा भी मिला। प्रभारी ने घटना का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना की सूचना पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पत्नी के अलावा लडकी सोनल और पुत्र आशुतोष हैं।

एसपी ने अधीनस्थों को दिए निर्देश

थाना प्रभारी शिवाकांत पांडे ने बताया कि लोगों की सूचना पर मौके पर हम लोग गए। जहां पर गोली लगी डेड बॉडी मिली है बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है जो भी जांच में सामने आएगा उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...