पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमेठी तहसील में बेहतर अंक लाने वाली छात्राएं सम्मानित:हाईस्कूल और इंटर में हुईं सफल, प्रधानाचार्या ने किया पुरस्कृत, बढ़ाया हौसला

अमेठी तहसील, अमेठी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में 18 जून को हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया था। जिसमें छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए पिछले साल की तरह अपना दबदबा बनाए रखा। अमेठी के रानी सुषमा देवी बालिका इंटर कॉलेज में हाईस्कूल में 98.76% और इंटर में 97.33% छात्राएं सफल हुईं l बेहतर प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया गया।

सम्मान पाकर छात्राओं का बढ़ा हौसला।
सम्मान पाकर छात्राओं का बढ़ा हौसला।

विद्यालय की हाईस्कूल की छात्राओं में शशि यादव 84.83%, सुहानी कोरी 83.33% , श्रद्धा सरोज 82.16%, श्रृजा मिश्रा एवं रोशनी 80.83% अंक प्राप्त करने में सफल रही l इंटरमीडिएट कला वर्ग की छात्राओं में शिवानी 77.6%, विभा सिंह 72.8% तथा सावित्री देवी 70.2% अंक प्राप्त करने में सफल रही l छात्राओं ने अपनी इस सफलता से विद्यालय परिवार का मान बढ़ाया। ग्रामीण अंचल में रहकर पढ़ाई करने वाली इन छात्राओं को विद्यालय की प्रधानाचार्या नीरज सिंह ने सम्मानित किया। उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

प्रधानाचार्य ने छात्रा को किया सम्मानित।
प्रधानाचार्य ने छात्रा को किया सम्मानित।

वहीं शशि यादव और सुहानी ने कहा कि सम्मान से हममें और पढ़ाई करने की इच्छा जागृत हुई है। हम लोग आगे बढ़ने के लिए और मन से पढ़ाई करेंगे। देश का नाम रोशन करेंगे। श्रद्धा ने कहा कि मेहनत का प्रतिफल मिल रहा है। आगे और मन लगाकर पढ़ाई करेंगे। छात्राओं ने शिक्षकों आभार व्यक्त किया।