पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी ने पति पर लगाया बेटी की हत्या का आरोप:अमेठी में शव का पोस्टमार्टम कराकर जांच कराने की मांग, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

अमेठी तहसीलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के अमेठी से एक बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आई है। जहां पत्नी ने पति व सास पर बेटी की हत्या कर दफनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता दोषियों को सजा दिलाने के लिए थाने का चक्कर काट कर थक गई, लेकिन उसकी रिपोर्ट तक दर्ज न की गई। यही नहीं उसे थाने से भगा भी दिया गया। अब पीड़ित माँ अपनी मृत बेटी को न्याय दिलाने के लिए आला अधिकारियों की चौखट पर पहुंची है।

मामला पीपरपुर थाना अन्तर्गत घोरहा गांव का है। जहां पर एक महिला ने पति के ऊपर बेटी की हत्या कर उसे दफनाने का आरोप लगाया। वहीं महिला ने बताया मेरा पति बहुत शराब पीता है। शराब पीने के बाद पति द्वारा उसकी जमकर पिटाई की जाती थी। जिससे वह तंग आकर अपने माता-पिता के घर जाने लगी तो पति और सास द्वारा बेटी को जबरन रोक लिया गया। जिसके बाद बेटी को छोड़कर माता-पिता के पास चली गई।

शराब पीता है पति

कुछ दिन बाद बेटी को पति द्वारा मारा पीटा गया। जिससे उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में उसका अंतिम संस्कार करते हुए उसे दफना दिया गया। ग्राम प्रधान की मिलीभगत से पुलिस को पैसे देकर मामले को दबा दिया गया। मैं कई बार पीपरपुर थाना शिकायत दर्ज कराने गई, लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई। सीओ कार्यालय पहुंची मां ने कहा कि मेरी बेटी को न्याय मिले, मेरी बेटी का पोस्टमार्टम कर इस मामले की जांच हो ताकि जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

सीओ से लगाई गुहार

पीड़िता ने आरोप लगाया कि मैं कई बार पीपरपुर थाने का चक्कर लगाए लेकिन मेरी सुनवाई नहीं हुई मुझे वहां से भगा दिया गया जिसको लेकर आज हम यहां पर आए हुए हैं। वहीं इस मामले पर सीओ मनोज कुमार यादव ने बताया कि यह प्रकरण संज्ञान में आया है। इस मामले की जांच कराकर जो भी दोषी व्यक्ति होगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...