पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ओवरब्रिज निर्माण में देरी को लेकर एसडीएम ने हटवाया अतिक्रमण:दो साल से चल रहा है निर्माण कार्य, किसानों ने दो दिन पहले एसडीएम ऑफिस पर किया था प्रदर्शन

अमेठी तहसील2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेठी के ककवा रोड पर हो रहे ओवर ब्रिज के निर्माण को लेकर प्रशासन ने गुरुवार सुबह बुलडोजर चलवाया। किसान नेताओं ने निर्माण में हो रही लापरवाही और देरी को लेकर एसडीएम ऑफिस के सामने धरना दिया था।

अमेठी के ककवा रोड ओवरब्रिज निर्माण में हो रही देरी को लेकर किसान यूनियन के नेताओं ने दो दिन पहले एसडीएम ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया था। किसान नेताओं ने जल्द से जल्द ओवर ब्रिज के पूरा करने की मांग रखी। आरोप लगाया की अतिक्रमण होने के कारण काम रुका हुआ है, जिसके कारण आने-जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर अमेठी उप जिलाधिकारी प्रीति तिवारी ने सख्त रुख अपनाते हुए अमेठी क्षेत्राधिकारी ललन सिंह के साथ भारी फोर्स लेकर ओवर ब्रिज निर्माण में अवरोधक बन रहे अतिक्रमण को अपनी मौजूदगी में बुलडोजर चलवा कर गिरवाया।

लोगों ने जाम से परेशान होकर अमेठी सांसद से की थी ओवर ब्रिज की मांग
ककवा रोड से लगभग 10 हजार राहगीर आते जाते हैं। जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी सांसद से लोगों ने क्रॉसिंग बंद हो जाने की वजह से जाम लगने की समस्या को बताया था। जिसको केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संज्ञान में लेते हुए ओवर ब्रिज निर्माण की आधारशिला रखी। जिसका निर्माण हो रहा है।

निर्माण में हो रही देरी को लेकर एसडीएम ने हटवाया अतिक्रमण
वहीं निर्माण कार्य में बाधा होने के कारण आज उप जिला अधिकारी अमेठी प्रीति तिवारी ने अतिक्रमण को हटवाया। उप जिलाधिकारी प्रीति तिवारी ने बताया कि ओवर ब्रिज निर्माण का काम लगातार चल रहा था, लेकिन अतिक्रमण होने के कारण काम रुक गया। जिसको लेकर राजनीतिक दलों व किसान यूनियन के लोगों ने शिकायतें लगातार आ रही थी कि ओवर ब्रिज का निर्माण में देरी हो रही है। जिसको देखते हुए आज अतिक्रमण को हटाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...