पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सपा ब्लाक अध्यक्ष के बेटे की हत्या का मामला:अमेठी एसपी से मिला पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल, दर्ज हुआ था सपाइयों पर मुकदमा

अमेठी तहसील2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को समाजवादी पार्टी का पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक डॉ इलामारन जी से मिला। घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी और सड़क जाम में पंजीकृत मुकदमे की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष आनंद कुमार वर्मा के बेटे जय प्रकाश का कोतवाली मुंशीगंज के दरपीपुर बाजार में 16 सितम्बर को चुनावी रंजिश को लेकर शाम लगभग 4 बजे शेविंग कराते समय कुल्हाड़ी से मार मारकर घायल कर दिया था। जिसकी ट्रामा सेन्टर में इलाज के दौरान रात में मौत हो गई थी। 17 सितम्बर को शव का पोस्टमार्टम होने के बाद जिले में शव वाहन के पहुंचते ही दरपीपुर बाजार में परिजनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया था। जिसके विरुद्ध में कोतवाली मुंशीगंज पुलिस की तहरीर पर आठ नामजद सहित 30, 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ था।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतिनिधि मंडल को ज्ञापन सौंपने को कहा
सपा ब्लाक अध्यक्ष के पुत्र की हत्या और कार्यकर्ताओं पर मुकदमा पंजीकृत होने की खबर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के संज्ञान में आने पर उन्होंने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सपा का प्रतिनिधि मण्डल को पुलिस अधीक्षक से मिलकर ज्ञापन सौंपने का निर्देश दिया था, जिस पर अमेठी जिले के नि. जिलाध्यक्ष राम उदित यादव के नेतृत्व में सपा का पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल पुलिस अधीक्षक अमेठी से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधि मंडल ने मुकदमे में किसी भी बेगुनाह को शामिल न किए जाने की मांग की
हत्या की घटना में शामिल बाकी आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के साथ सड़क मुकदमे में किसी भी बेगुनाह को शामिल न किए जाने की मांग की हैं। इस मौके पर अरशद अहमद, शिव प्रताप यादव बी आर सी, चन्द्रशेखर यादव, राम केवल यादव, डॉ सी पी यादव, राकेश कुमार यादव, अनिल कुमार व अमित कुमार शामिल रहें।

खबरें और भी हैं...