पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्मार्ट क्लास से प्रोजेक्टर व मॉनीटर ले गए अफसर:स्मार्ट क्लास बनाकर खाद्य एवं रसद मंत्री से करवाया था उद्घाटन, उनके जाते ही सामान भी गया

टाण्डा (अम्बेडकरनगर)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टांडा में जिस स्मार्ट क्लास का उद्घाटन मंत्री के हाथों से करवाया गया था, उसका सामान गायब कर दिया गया। बीते शुक्रवार की शाम को जनपद के जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर उर्फ साधु वर्मा के पैतृक ग्राम में स्थित कम्पोजिट उच्च प्राथमिक विद्यालय भसड़ा का उद्घाटन खूब सज सज्जा के साथ अधिकारियों ने कराया और मंत्री से वाह वाही लूटने के बाद स्मार्ट क्लास से प्रोजेक्टर टीवी स्क्रीन आदि उठा ले गये।

बीते शुक्रवार को प्रदेश सरकार के खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने नई तकनीकी शिक्षा की अलख जगाई थी। बेसिक शिक्षा विभाग ने विद्यालय में तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित सभी सामान विद्यालय में सजाया था।

गांव के लोग बोले- खुल गई स्मार्ट क्लास की पोल

मंत्री व जनता के जाने के बाद सभी सामान विभाग के अधिकारी उठा ले गए जिससे मंत्री ने ग्राम में जो तकनीकी शिक्षा की अलख जगाई थी वह पुनः सो गई। जिसको लेकर स्थानीय जनता व छात्रों में आक्रोश व्याप्त है। इस सबन्ध में वार्ता करने पर शिक्षा विभाग के अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही हैं। गांव के लोगों ने कहा कि नाम की स्मार्ट क्लास थी। अब उसके नाम पर सिर्फ बोर्ड बचा है।

स्मार्ट क्लास के नाम पर स्कूल में बचा है सिर्फ व्हाइट बोर्ड।
स्मार्ट क्लास के नाम पर स्कूल में बचा है सिर्फ व्हाइट बोर्ड।