पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टांडा में सौतेले भाई ने चाकू से गोदकर की हत्या:जमीन को लेकर भाई से मानता था रंजिश, पति पत्नी गिरफ्तार

टांडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टांडा में सौतेले भाई ने चाकुओं से गोदकर भाई की हत्या कर दी। - Money Bhaskar
टांडा में सौतेले भाई ने चाकुओं से गोदकर भाई की हत्या कर दी।

कोतवाली टांडा क्षेत्र के ग्राम शमशुद्दीनपुर में परिवारिक कलह में सौतेले भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। रात में भाई अपने पिता की मड़ई के पास बैठा था उसी समय सौतेले भाई ने चाकू से पेट पर कई वार कर दिये। परिजन एंबुलेंस से टांडा सीएचसी ले गए जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

शमशुद्दीनपुर के रहने वाले राम अचल उम्र करीब 52 साल पुत्र झींगुर अपने घर के पास अपने पिता की मड़ई के पास बैठा था। रात में करीब 9:30 बजे एकाएक सौतेला भाई राम वचन अपनी पत्नी के कहने पर आया और चाकू से पेट में कई वार कर दिए। परिजन घायलावस्था में टांडा सीएचसी ले गए जहां राम अचल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

टांडा में भाई की हत्या के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।
टांडा में भाई की हत्या के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे सीओ
मौके पर सीओ टाण्डा संतोष कुमार, कोतवाल विजेंद्र शर्मा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक अरविंद पाण्डेय, सर्वेन्द्र अस्थाना मय फोर्स के पहुंच गए। घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टांडा भेज दिया। डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया। मृतक के पिता झींगुर ने बताया कि पहली पत्नी से उनका बड़ा बेटा राम अचल और दूसरी शादी के बाद राम वचन थे।

पिता ने पहले की कर दिया था जायदाद का बंटवारा
दोनों बेटों को आधा-आधा घर और खेत बांटकर दे दिया था, लेकिन फिर भी राम वचन बड़े बेटे से जलन रखता था।पिता ने बताया कि मड़ई के पास बड़ा बेटा राम अचल बैठा था। वह अपना बिस्तर बिछा रहा थे इसी बीच राम वचन आया और राम अचल के ऊपर चाकू से वार करने लगा। मृतक के बेटे विवेक कुमार ने अपने सौतेले चाचा राम वचन और चाची सरिता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने दोनों नामजद अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...