पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टांडा में सौतेले भाई ने बड़े भाई को मार डाला:जमीन को लेकर चल रहा था विवाद, चाकू घोंपकर कर दी हत्या

टांडा (अम्बेडकर नगर)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अम्बेडकर नगर के कोतवाली टांडा क्षेत्र के ग्राम शमशुद्दीनपुर में जमीन विवाद की रंजिश में सौतेले भाई ने अपने बड़े भाई पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

रात में लगभग 10 बजे सौतले में भाई ने किया हमला
प्राप्त जानकारी के अनुसार शमशुद्दीनपुर गांव में राम अचल उम्र लगभग 52 वर्ष पुत्र झींगुर जो अपने घर के पास अपने पिता के साथ मड़ई के पास बैठा था। रात्रि में लगभग 10 बजे सौतेला भाई राम वचन आया और राम अचल के पेट मे धारदार हथियार चाकू घोंप दिया। घायल को एम्बुलेंस के टांडा सीएचसी ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने राम अचल को मृत घोषित कर दिया।

मृतक राम अचल।
मृतक राम अचल।

पिता ने बताया- राम वचन मेरे बड़े लड़के से रखता था जलन
मौके पर क्षेत्राधिकारी टांडा संतोष कुमार कोतवाल विजेंद्र शर्मा मय फोर्स के साथ पहुंच गए। शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता झींगुर ने बताया कि मेरा बड़ा लड़का राम अचल पहली पत्नी से था और दूसरा राम वचन दूसरी पत्नी से है। मैंने दोनों को आधा-आधा घर व खेत बांट कर दे दिया है, लेकिन फिर भी राम वचन मेरे बड़े लड़के से जलन रखता था।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।
मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

चाकू से किए कई वार
पिता ने बताया कि मेरी मड़ई के पास मेरा बड़ा पुत्र रामअचल बैठा था। मैं अपना बिस्तर लगा रहा था। इसी बीच राम वचन आया और राम अचल के ऊपर चाकू से वार करने लगा। इस संदर्भ में टाण्डा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र शर्मा ने बताता कि मामले में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...