पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

अंबेडकरनगर...पैसे के लेन-देन में युवक की हत्या:3 दिन से लापता था युवक, तमसा नदी में बोरे में मिला शव

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर में तमसा नदी में बोरे में मिला शव। - Money Bhaskar
अंबेडकरनगर में तमसा नदी में बोरे में मिला शव।

अंबेडकरनगर के अकबरपुर थाना क्षेत्र में पैसे के लेन-देन में युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को बोरे में भरकर तमसा नदी में फेंक दिया। रविवार को स्थानीय लोगों ने बोरे को देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया। जानकारी होने पर घटनास्थल पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। आक्रोशित परिजन और ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि बीते 11 नवंबर को शहजादपुर के लोहामंडी निवासी शिवा कसौधन अपने कुछ दोस्तों के साथ शहर के साईं प्लाजा होटल में खाने खाने गया था, लेकिन यहां से वह अचानक लापता हो गया। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस शिवा की तलाश में जुट गई। शनिवार को शिवा का शव तमसा नदी में बोरे में भरा मिला।

पुलिस को नहीं दिया शव, हत्यारों को फांसी की मांग

शिवा की मौत से गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए देने से इनकार कर दिया और शव को रखकर सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन वह पुलिस को शव देने को तैयार नहीं हैं। सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मामले में शक के आधार पर आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

3 भाइयों में बड़ा बेटा था शिवा, जनवरी में थी सगाई

शिवा का घर बसने से पहले ही उसके दोस्तों ने उजाड़ दिया। पैसे के लेन-देन के विवाद में शिवा को उसके दोस्तों ने ही मौत के घाट उतार दिया। शिवा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। शिवा तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उसके पिता संत कुमार की शहजादपुर में बर्तन की दुकान है। परिजनों के मुताबिक, शिवा की शादी तय हो गई थी और जनवरी 2022 में सगाई होनी थी।

खबरें और भी हैं...