पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

अंबेडकरनगर में सड़क हादसे में सिपाही की मौत:शादी समारोह से वापस लौट रहा था, तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर में सड़क हादसे में सिपाही की मौत। - Money Bhaskar
अंबेडकरनगर में सड़क हादसे में सिपाही की मौत।

अंबेडकरनगर में डायल 112 में तैनात एक सिपाही की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक सिपाही हंसवर थाना क्षेत्र में तैनात था। सिपाही की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के घरवालों को घटना की सूचना दी।

हंसवर थाना क्षेत्र में लगी थी ड्यूटी

जानकारी के मुताबिक, डायल 112 नंबर में तैनात सिपाही शक्ति सिंह वर्तमान में हंसवर थाना क्षेत्र में तैनात था। रविवार देर रात शक्ति सिंह अपनी बाइक से कहीं जा रहा था। वह हंसवर-बसखारी मार्ग पर सिंहपुर गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

2015 बैच का सिपाही था मृतक

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि शक्ति सिंह अमेठी जिले के जैतराय बड़गांव का रहने वाला था। वह 2015 बैच का सिपाही था। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। शक्ति सिंह किसी परिचित के यहां शादी समारोह में गया था। वहां से लौटते समय हादसे में उसकी जान चली गई। डायल 112 प्रभारी रामलाल सरोज ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।