पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंबेडकरनगर में एंबुलेंस ने छात्र को रौंद डाला, VIDEO:एक महीने पहले हुआ था हादसा; अब CCTV फुटेज आया सामने; SP ने दिए जांच के आदेश

अंबेडकरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अंबेडकरनगर के अकबरपुर थाना क्षेत्र में एक छात्र को रौंदती हुई एंबुलेंस का CCTV फुटेज सामने आया है। CCTV फुटेज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा, वायरल CCTV फुटेज अकबरपुर नगर के मेहरोत्रा पेट्रोल पंप के पास का है।

घटना 13 अप्रैल की बताई जा रही है। वहीं मामले में CCTV फुटेज सामने आने पर एसपी आलोक प्रियदर्शी ने सीओ सिटी अशोक सिंह को घटना की जांच कर केस दर्ज करने का निर्देश दिए हैं।

एक महीने पहले हुई थी घटना
जानकारी के मुताबिक, 13 अप्रैल को बोर्ड परीक्षा देने जा रहे 3 छात्र अकबरपुर नगर के मेहरोत्रा पेट्रोल पंप के पास एंबुलेंस की चपेट में आने से घायल हो गए थे, जिसमें से एक छात्र को एंबुलेंस चालक ने बर्बरता पूर्वक रौंदा था। CCTV फुटेज सामने आने पर मामले में एंबुलेंस चालक और उसके सहयोगी की संवेदनहीनता देखने को मिली।
सड़क पर छात्र को तड़पता छोड़कर एंबुलेंस निकल गई थी। फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एंबुलेंस के नीचे फंसे छात्र को अस्पताल पहुंचाने के बजाय गाड़ी आगे पीछे कर रौंदते निकल गई।

पुलिस ने नहीं दर्ज किया था केस
बताया जा रहा, घटना के बाद मामले में पीड़ित परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब 13 मई को एंबुलेंस द्वारा छात्र को रौंदने का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस विभाग आनन-फानन में मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रहा है।

खबरें और भी हैं...