पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

अंबेडकरनगर...युवक की फावड़े से काट कर हत्या:दोनों पक्षों में चल रहा था जमीनी विवाद, पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को किया गिरफ्तार

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर में युवक की फावड़े से काट कर हत्या। - Money Bhaskar
अंबेडकरनगर में युवक की फावड़े से काट कर हत्या।

अंबेडकरनगर के टांडा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में एक युवक की फावड़े से काट कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपित ने खुद को घर में बंद कर मृतक के परिजनों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पंहुचे और फायरिंग कर रहे आरोपित को सरेंडर करने को कहा, लेकिन उसने पुलिस पार्टी पर फायर शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी और उसका बेटा गोली लगने से घायल हो गए।

मामूली विवाद में वारदात को दिया अंजाम

बता दें कि टांडा थाना क्षेत्र के पकड़ी भोजपुर गांव में सोमवार को अंकित और राजेंद्र यादव के बीच एक पुराने भूखंड को लेकर लेकर झगड़ा शुरू हो गया। मामूली विवाद के दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि राजेंद्र ने अंकित पर फावड़े से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या की वारदात सुनकर मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और आरोपित के घर पर पथराव करने लगे।

पुलिस पर भी की फायरिंग

इसकी वजह से आरोपी राजेंद्र ने अपना घर बंद कर लाइसेंसी बंदूक से फायर शुरू कर दिया। राजेंद्र ने मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक युवक घायल हो गया। घटना जानकारी मिलने पर एसपी आलोक प्रियदर्शी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपित राजेंद्र को सरेंडर करने को कहा, लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से आरोपी राजेंद्र और उसका बेटा अमितेश घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि जमीनी विवाद में हत्या की वारदात हुई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...