पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

अंबेडकरनगर में पुलिस मुठभेड़:25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अंधेरे का फायदा उठाकर साथी हुआ फरार

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर में पुलिस मुठभेड़। - Money Bhaskar
अंबेडकरनगर में पुलिस मुठभेड़।

अंबेडकरनगर के मालीपुर थाने और जलालपुर थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने सोमवार रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश शेर बहादुर यादव उर्फ मोनू यादव पर जिले के कई थानों में दर्जनों हत्या और लूट के केस दर्ज हैं।

साथी के साथ जा रहा था बदमाश

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि जलालपुर पुलिस को सूचना मिली कि इनामी बदमाश शेर बहादुर बाइक से अपने साथी के साथ मालीपुर की तरफ जा रहा है। सूचना पर जलालपुर पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। कन्ट्रोल रूम द्वारा जिले के सभी थाना प्रभारियों को तत्काल चेकिंग हेतु निर्देशित किया गया। इसी क्रम में थानाध्यक्ष मालीपुर द्वारा जलालपुर से सुरुहुरपुर रोड पर चेकिंग लगा दी गई। इस दौरान पुलिस ने जलालपुर की तरफ से बाइक सवार दो सन्दिग्धों को आते देखा।

बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस बरामद

पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक सवार दोनों बदमाश रूदौली अदायी पंचायत भवन की तरफ जाने वाले मार्ग पर भागने लगे, लेकिन बाइक तेज रफ्तार में होने के कारण फिसलकर गिर गई, जिससे पीछे बैठा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। वहीं बदमाश शेर बहादुर ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की गई। जिससे शेर बहादुर के दाहिने पैर में गोली लग गई और वह गिर पड़ा। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

खबरें और भी हैं...