पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59949.17-0.25 %
  • NIFTY17911.7-0.15 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

झाड़ियों में मिली दवाओं के मामले में होगी जांच:अंबेडकरनगर की बेवाना पीएचसी में साफ-सफाई के दौरान मिलीं थीं दवाएं, सीएमओ ने लिया संज्ञान

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएमओ डॉ. श्रीकांत शर्मा ने जांच के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि झाड़ी में दवा फेंकने का मामला बहुत गंभीर है। पूरे मामले की रिपोर्ट सीएचसी अधीक्षक अकबरपुर से मांगा गया है।  - Money Bhaskar
सीएमओ डॉ. श्रीकांत शर्मा ने जांच के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि झाड़ी में दवा फेंकने का मामला बहुत गंभीर है। पूरे मामले की रिपोर्ट सीएचसी अधीक्षक अकबरपुर से मांगा गया है। 

अंबेडकरनगर के बेवाना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में झाड़ियों में पड़ी मिली दवाओं पर सीएमओ ने संज्ञान लिया है। सीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं। झाड़ी में मिली दवा की खबर दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

प्रधान ने की थी शिकायत
बेवाना के प्रधान संतोष कुमार सुमन ने पीएचसी कैंपस में गंदगी व उगी झड़ियों की साफ सफाई कराई जा रहा थी। सफाई के दौरान एक गड्ढे में मजदूरों को हजारों रुपए की जीवन रक्षक दवाई मिली थी, जिसकी जानकारी प्रधान ने अस्पताल प्रशासन को दी थी। कार्रवाई की मांग की थी।

झड़ियों एवं गड्ढे में मिली दवाओं की खबर दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से लिखी थाी, जिसका संज्ञान लेते हुए सीएमओ डॉ. श्रीकांत शर्मा ने जांच के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि झाड़ी में दवा फेंकने का मामला बहुत गंभीर है। पूरे मामले की रिपोर्ट सीएचसी अधीक्षक अकबरपुर से मांगा गया है।

खबरें और भी हैं...