पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंबेडकरनगर में युवती से गैंगरेप:घर से शौच के लिए बाहर निकली युवती को गांव के चार युवकों ने अगवा कर किया गैंगरेप, केस दर्ज

अंबेडकरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती से गैंगरेप - Money Bhaskar
युवती से गैंगरेप

अकबरपुर थाना इलाके के एक गांव में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले में युवती के परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मामले में वांछित आरोपियों की तलाश में पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

घर के बाहर से उठाकर, गांव के बाहर ले जाकर रेप किया
जानकारी के मुताबिक अकबरपुर थाना इलाके के एक गांव निवासी एक 20 वर्षीय युवती घर से बाहर शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान उक्त गांव के ही दो युवक अर्जुन और रवि युवती को उठाकर गांव के बाहर सुनसान जगह पर लेकर गए और अपने दो साथियों सत्येंद्र और भागवत को मौके पर बुला लिया। युवती के मुताबिक चारो लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया और घटना की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

चार आरोपियों पर दर्ज हुआ केस

आरोपियों के चंगुल से बचकर युवती अपने घर पहुंची और आपबीती अपने परिजनों को बताई। युवती के साथ हुई घटना सुनकर परिजन अवाक रह गए और युवती को थाने पहुंच गए। मामले में युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बाबत थानाध्यक्ष दीपक रघुवंशी ने बताया कि मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर, उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...