पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

अंबेडकरनगर...व्यापारी की हत्या में 4 गिरफ्तार:दोस्तों ने पैसे के लेनदेन में की हत्या, शव को छिपाने के लिए बोरे में भरकर नदी में फेंका

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर में व्यापारी की हत्या में 4 गिरफ्तार। - Money Bhaskar
अंबेडकरनगर में व्यापारी की हत्या में 4 गिरफ्तार।

अंबेडकरनगर के अकबरपुर थाना क्षेत्र के शहजादपुर निवासी व्यापारी शिवा कसौधन की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। रविवार को तमसा नदी से व्यापारी का शव बोरे में लिपटा शव मिला था। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि युवक की हत्या पैसे के लेन-देन को लेकर हुई थी। हत्या की वारदात को दोस्तों ने अंजाम दिया था।

पैसे के लेनदेन में की थी हत्या

सोमवार को पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मृतक शिवा के परिजनों की तरफ से 12 नवंबर को गुमशुदगी की तहरीर दी गई थी। मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए मृतक के दोस्तों से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक शिवा का आरोपी यश जायसवाल और नीलेश वर्मा से पैसे के लेनदेन का मामला था। कुछ दिन पहले दोस्तों ने शिवा के कुछ पैसे वापस कर दिए थे और कुछ वापस करने थे।

ईंट से मारकर की थी हत्या

पैसा वापस न करना पड़े इसलिए 11 नवंबर को नगर के एक होटल में दोस्तों ने शिवा को बुलाया और खाना खाने के दौरान कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपितों ने शिवा को कुछ दूर पर ले जाकर उसकी ईंट से मार-मारकर हत्या कर दी और शव को छिपाने के लिए पुल से तमसा नदी में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में शामिल सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।