पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

अंबेडकरनगर एसपी ने की समीक्षा बैठक:अपराध गोष्ठी के दौरान एसपी ने थानाध्यक्ष और सीओ को दिए निर्देश, अपराधों पर अंकुश लगाने को कहा

अंबेडकरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर एसपी ने की समीक्षा बैठक। - Money Bhaskar
अंबेडकरनगर एसपी ने की समीक्षा बैठक।

अंबेडकरनगर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने शुक्रवार को अपराध गोष्ठी का आयोजन किया। गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक ने आगामी चुनाव के मद्देनजर चुनावी माहौल स्थापित करने, बावरिया गैंग, चोरी, नकबजनी जैसे अपराधों और अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु रणनीति बनाई।

इस दौरान एसपी ने सभी संबंधित को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया। एसपी ने वैश्विक महामारी Covid-19 के बढ़ते प्रसार को रोकने के दृष्टिगत शासन द्वारा दिए गए आदेश-निर्देशों को कड़ाई से पालन कराने और शासन द्वारा प्रदत्त किए गए नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

इन विषयों को लेकर दिए दिशा-निर्देश

एसपी ने निरोधात्मक कार्रवाई प्रगतिशील, विवेचना निस्तारण मासिक, शरीर संबंधित अभियोगों में कार्यवाही, लंबित एसआर शेष वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी, पुरस्कार घोषित अभियुक्त, महिला संबंधित अपराध, जनता दर्शन के समय क्षेत्राधिकारी/ थाना स्तर पर लम्बित प्रार्थना पत्र, थानों पर व न्यायालय में दाखिला हेतु लम्बित आरोप पत्र अन्तिम रिपोर्ट, 1 जनवरी 2021 से अब तक जेल से रिहा अभियुक्तों का सत्यापन, जनपदीय अभियुक्तों का सत्यापन के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

इसके साथ हवालात के अंदर सीसीटीवी कैमरों के संबंध में समीक्षा, वाहन चोरी, समस्त चोरी और नकबजनी के अपराधों के अनावरण की समीक्षा, उच्च न्यायालय से संबंधित लंबित रिट याचिका/जमानत आख्याओं की समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों, कर्मचारियों को कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

खबरें और भी हैं...