पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंबेडकरनगर में 100% वैक्सीनेशन को डीएम की मीटिंग:छूटे लोगों के वैक्सीनेशन कराने का निर्देश, वोटर आईडी बनवाने की अपील

अंबेडकरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीएम सैमुअल पॉल एन ने ग्राम प्रधानों की बैठक कर टीकाकरण में और तेजी लाने का निर्देश दिया। - Money Bhaskar
डीएम सैमुअल पॉल एन ने ग्राम प्रधानों की बैठक कर टीकाकरण में और तेजी लाने का निर्देश दिया।

कोरोना फिर से अपने पांव न पसारे, इसके लिए सभी को जागरूक होकर वैक्सीन लगवाना होगा। सम्पूर्ण वैक्सीनेशन हो, इसके लिए जिम्मेदार लोगों को आगे आना होगा। बुधवार को शत प्रतिशत (100%) वैक्सीनेशन के लिए डीएम सैमुअल पॉल एन ने कोविड टीकाकरण कराए जाने को लेकर ग्राम प्रधानों की बैठक कर टीकाकरण में और तेजी लाने का निर्देश दिया।

ग्राम प्रधानों से किया अनुरोध

डीएम की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्य विकास अधिकारी घनश्याम मीणा, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी व ग्राम प्रधानों के साथ कोविड टीकाकरण कराने के लिए विकास खण्डवार सम्बंधित ग्राम प्रधानों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में गांवों में छूटे हुए व्यक्तियों को टीकाकरण कराये जाने में ग्राम प्रधान की सहयोग के लिए अनुरोध किया गया।

वैक्सीनेशन में लापरवाही नहीं

मुख्य विकास अधिकारी ने समस्त ग्राम प्रधानों को कोविड टीकाकरण शतप्रतिशत कराने तथा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत वोटर आईडी कार्ड बनवाने के लिए ग्राम प्रधानों को सहयोग करने की अपील की। डीएम ने बैठक के दौरान कहा कि शत प्रतिशत वैक्सिनेशन हमारा लक्ष्य है। इसमें लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही मतदाता सूची में अपना नाम जरूर डलवाए। बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी घनश्याम मीणा, उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आशुतोष सिंह आदि मौजूद रहे।